राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन...मांग पूरी नहीं होने पर महाविद्यालय बंद करने की दी चेतावनी

अजमेर में रामगंज रोड स्थित दयानंद महाविद्यालय पर सोमवार को एबीवीपी के नेतृत्व में छात्रों ने फिर से प्रदर्शन कर अपना मांग पत्र प्राचार्य को सौंपा. मांग पत्र में फीस बढ़ोतरी, पार्किंग सुविधा, फ्री वाईफाई, कैंटीन आदि समस्याओं को लेकर मांग रखी गई है.

By

Published : Jun 24, 2019, 3:07 PM IST

ज्ञापन सौंपते एबीवीपी छात्र

अजमेर. डीएवी कॉलेज में सोमवार को एबीवीपी के छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और प्राचार्य को ज्ञापन देकर अपनी मांगों से अवगत करवाया. प्रदर्शन के समय कॉलेज परिसर में पुलिस भी साथ में नजर आई और प्राचार्य के चैंबर से बाहर बुलाकर शांतिपूर्वक ज्ञापन दिया.

अजमेर एबीवीपी छात्र संगठन द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर प्राचार्य को सौंपा गया ज्ञापन

हालांकि कुछ दिनों पहले भी एबीवीपी छात्र नेता द्वारा प्राचार्य को ज्ञापन देने की मांग के साथ-साथ उनसे धक्का-मुक्की एवं कक्ष में तोड़फोड़ का मामला सामने आया था. उसको देखते हुए एबीवीपी के प्रदर्शन से पहले रामगंज थाना पुलिस वहां मौजूद रही.

एबीवीपी के छात्र नेता सीताराम ने जानकारी देते हुए बताया कि एबीवीपी छात्र संगठन द्वारा उनकी 11 सूत्री मांग पत्र प्राचार्य को सौंपा गया है, और एक हफ्ते में इन सभी मांगों को पूरा करने के लिए अल्टीमेटम दिया गया है. अगर यह मांगे समय पर पूरी नहीं होती तो हम अगले सोमवार को महाविद्यालय बंद करवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details