राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर पुलिस ने 3 साल से फरार बंदी को किया गिरफ्तार, काट रहा था आजीवन कारावास की सजा

अजमेर जिले के सेंट्रल जेल से पैरोल से बाहर आया एक बंदी पिछले 3 साल से फरार चल रहा था. बंदी को बीते सोमवार की रात सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बंदी को पुलिस मंगलवार को अदालत में पेश करेगी. बता दें कि बंदी का नाम भगवान नाथ उर्फ रामूनाथ बताया जा रहा है.

By

Published : Oct 15, 2019, 10:33 AM IST

parole in central jail, prisoner arrested, आजीवन कारावास

अजमेर. जिले के सेंट्रल जेल से पैरोल पर एक बंदी बाहर आया था. जेल से बाहर आने के बाद बंदी पिछले 3 साल से फरार चल रहा था. जिसे सिविल लाइन थाना पुलिस ने सोमवार की रात धर दबोचा. बंदी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

फरार बंदी को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

थाना प्रभारी रविश सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि भीलवाड़ा बिजोलिया के रहने वाले भगवान नाथ उर्फ रामू नाथ को सोमवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बंदी भगवान नाथ को राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर में 12 जुलाई से 31 जुलाई 2016 तक 20 दिन की नियमित पैरोल पर रिहा किया गया था. पैरोल की अवधि पूर्ण होने पर भी वह जेल नहीं लौटा. इसके बाद अजमेर केंद्रीय कारागृह अधीक्षक ने उसके खिलाफ राजस्थान बंदी अधिनियम में मुकदमा दर्ज करवाया था.

पढ़ें- जेल में खेल : जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदियों का नशा करते VIDEO वायरल, जेल अधीक्षक बोले- करेंगे जांच

बता दें कि बंदी भीलवाड़ा जिले के बिजुरिया में मर्डर के मुकदमे में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा था. बंदी पैरोल पर रिहा होने के बाद 3 साल से फरार चल रहा था. अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर हैड कांस्टेबल अर्जुनराम, भीम सिंह और सतपाल सिंह की टीम गठित की गई. टीम ने बंदी को बिजौलिया, भीलवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की ओर से बंदी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details