राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

भरतपुर में बोलेरो के पलटने से 8 लोग घायल...सड़क किनारे पड़े सीवरेज के पाइप से टकराई गाड़ी

सोमवार के दिन भरतपुर के एक निजी होटल के पास बोलेरो गाड़ी अचानक पलटी खा गई. जिसमें सवार 8 लोग घायल हो गए. घायलों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका जारी है. हादसा सीवरेज पाइप के कारण होना बताया जा रहा है.

By

Published : Jun 17, 2019, 4:42 PM IST

भरतपुर में बोलेरो के पलटने से 8 लोग घायल

भरतपुर.शहर के लक्ष्मी विलास होटल के पास सोमवार को एक बोलेरो गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में गाड़ी में बैठे 5 महिला और 3 पुरुष घायल हो गए. जिनको एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ी की मदद से तुरंत जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया. जहां अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है.

अंतिम संस्कार में शामिल होकर आ रहे थे बोलेरो सवार
जानकारी के मुताबिक बसुआ गांव के रहने वाला एक परिवार बोलेरो गाड़ी में बांसी गांव किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे. तभी वहां से लौटते वक्त भरतपुर के लक्ष्मी विलास होटल के पास रोड पर गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. दरअसल, रोड पर सीवरेज का एक पाइप पड़ा हुआ था. गाड़ी काफी स्पीड में थी और सड़क के पास पड़े हुए पाइप को देख गाड़ी अचानक असंतुलित हो गई और पाइप से जा टकराई.

भरतपुर में बोलेरो के पलटने से 8 लोग घायल

सीवरेज का पाइप बना हादसे का कारण
जिसके बाद पाइप से टकराते ही गाड़ी पलट गई. तभी वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत मथुरा गेट थाना को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ी की सहायता से जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं घायलों के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

उधर,इससे पहले गाड़ी पलटने के बाद रोड पर जाम लग गया. पुलिस ने गाड़ी को साइड में करवाकर जाम को खुलवाया. जिससे यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details