मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोरी हुई 5 भैंसों को पुलिस ने ढूंढा, करीब ढाई लाख रुपए कीमत

उज्जैन में तराना पुलिस ने चोरी के दो अलग-अलग मामलों में सफलता हासिल की है. एक मामले में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरे मामले में चोरी की गई भैंसें तो बरामद हो गई हैं, हालांकि आरोपी फरार होने में सफल हो गए.

By

Published : Nov 28, 2019, 12:24 PM IST

Updated : Nov 28, 2019, 1:59 PM IST

3 Lakhs worth of stolen goods recovered
चोरी के अलग-अलग मामलों में पुलिस को सफलता

उज्जैन। तराना पुलिस को दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं में सफलता मिली है. पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर 2 लाख 50 हजार रुपए के मूल्य की पांच भैंसें और दूसरी चोरी के मामले में 35 हजार के कंबल, स्वेटर, चादर बरामद किए हैं. भैंस की चोरी के मामले के आरोपी भाग निकले, तो वहीं 35 हजार के सामान की चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी नागु सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

चोरी के अलग-अलग मामलों में पुलिस को सफलता

थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया कि 24 नवंबर को नौगांवा के रहने वाले कैलाश के घर से 2 लाख 50 हजार के मूल्य की पांच भैंसें चोरी हुई थीं. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस अनुविभागीय अधिकारी रविंद्र बोयट के निर्देशन में गठित टीम ने बेरछा तिलावद गोविंद के जंगल से पांचों भैंसें बरामद की, हालांकि आरोपी भैंस छोड़कर भाग निकले.

वहीं दूसरी घटना में कोयलखेड़ी गांव के रहने वाले फरियादी राहुल की दुकान से 26 नवंबर की रात 35 हजार के चादर, कंबल और स्वेटर की चोरी की गई थी. तराना पुलिस ने इस मामले में आरोपी नागु सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और यहां से चोरी का माल जब्त किया गया है. बता दें कि राहुल की दुकान घट्टिया तहसील के तराना शासकीय चिकित्सालय के सामने स्थित है.

Last Updated : Nov 28, 2019, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details