मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सबसे ज्यादा आतंकी हमले BJP सरकार के दौरान हुए : सीएम कमल नाथ

कमल नाथ ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला किया है. कमल नाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले बीजेपी की ही सरकार में होते हैं.

By

Published : May 7, 2019, 6:47 PM IST

कमल नाथ ने किए प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले

उज्जैन| सीएम कमल नाथ लोकसभा प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के समर्थन में प्रचार करने महिदपुर पहुंचे. सीएम ने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले किए हैं.

कमल नाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी जी ने फौज बनाई थी. हमारी नेवी बनाई, एयर फोर्स बनाई, सैनिक स्कूल बनाए और हमारी मिलिट्री एकेडमी बनाई. मोदी जी कहते हैं कि देश केवल बीजेपी के शासन में सुरक्षित है. सीएम ने पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुए. सीएम ने संसद पर आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि संसद पर आतंकी हमला हुआ था, तब मैं संसद में बैठा था. उस समय भी केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी. जब कारगिल में हमला हुआ तब भी बीजेपी की सरकार थी?

कमल नाथ ने किए प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले

सीएम ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि पुलवामा में हमला हुआ मोदी जी आप की सरकार थी. अपने देश से माफी नहीं मांगी और आप कहते हैं मैंने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. कमल नाथ ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आप देश को क्यों गुमराह कर रहे हैं. देश को बताइए कि आपने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की, सर्जिकल स्ट्राइक आपने हमारे किसानों पर की, हमारे नौजवानों पर की. इसके आगे कमल नाथ ने कहा कि 5 साल पहले मोदी जी आए थे उन्होंने कहा कि मैं चाय वाला हूं और इस बार कहते हैं कि मैं चौकीदार हूं. हमारे मध्य प्रदेश की जनता बहुत समझदार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details