मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैनः दो पक्षों में विवाद, जमकर हुआ पथराव, कई वाहन क्षतिग्रस्त

उज्जैन में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर पथराव हुआ. इस घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस का दावा है कि घटना पर काबू पा लिया गया है.

By

Published : Dec 25, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Dec 25, 2020, 10:58 PM IST

Stone pelting in ujjain
उज्जैन में पथराव

उज्जैन।शुक्रवार शाम बेगमबाग इलाके में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस का दावा है कि ये छोटी घटना थी, कुछ असमाजिक तत्वों ने इसे अंजाम दिया. समय रहते इस पर काबू पा लिया गया.

दो पक्षों में विवाद

रैली पर हुआ पथराव

जानकारी के मुताबिक जब भाजपा युवा मोर्चा व हिंदू संगठन अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने के लिए जागरूक रैली निकाल रहे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में बहस हो गई. बहस विवाद में तब्दील हो गई और देखते-देखते पथराव होने लगा. माधव सेवा न्यास के पास भी छतों से पथराव की बात सामने आई है.

शहर में शांति बहाल

दो संदिग्धों को दबोचा

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदिग्धों को पकड़ा है. अभी मिली जानकारी के मुताबिक घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस व जिला प्रशासन लोगों से शहर शांति बनाए रखने की अपील कर रहा है. साथ ही इस घटना को दो पक्षों के बीच हुई बहस का परिणाम बताया है.

ड्रोन से निगरानी

फिलहाल शांति बहाल...

कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी कुमार सत्येंद्र शुक्ला ने साफ किया है कि घटना को अंजाम देने वाले असमाजिक तत्वों की तलाश की जा रही है. जो भी इस घटना के पीछे होगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस पूरी तरह से इस घटना पर नजर बनाए हुए है. घटना स्थल पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. शहर में शांति का माहौल है. किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है.

Last Updated : Dec 25, 2020, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details