मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में युवक ने लगाई फांसी, ऑनलाइन गेम खेलने का था आदी

शिवपुरी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

hanged
फांसी

By

Published : Feb 15, 2022, 8:12 PM IST

शिवपुरी।सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ठकुरपुरा में एक युवक ने बीती रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ठकुरपुरा का रहने वाला मृतक मनीष यादव पुत्र कमल यादव उम्र 28 वर्ष सेंटरिंग का काम करता था. उसने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सिटी कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है. (Youth hanged in Shivpuri)

ऑनलाइन गेम का शौकीन था मनीष
मृतक मनीष यादव के पिता कमल यादव ने बताया कि मनीष गंभीर था. वह सेंटरिंग का कार्य करता था. परिवार में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी. मनीष यादव की शादी के लिए लड़की भी ढूंढी जा रही थी. मनीष ऑनलाइन गेम खेलने का शौकिन भी था. अक्सर वह फ्री टाइम में मोबाइल पर गेम खेला करता है. (shivpuri police)

17 से बोर्ड परीक्षाएं शुरू, तैयारियां पूरी, कोरोना पॉजिटिव छात्रों को मिलेगी एंट्री, अलग होंगे रूम

इस मामले सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि संदीप का शव उसके घर पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. घटनास्थल से कोई सोसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. पीएम रिपोर्ट के बाद जो साक्ष्य सामने आएंगे. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details