मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस चौकी के अंदर सजी जुए की महफिल, एसपी के लिए कोई बड़ी बात नहीं

रीवा के मनगवां थाना क्षेत्र के गंगेव चौकी के अंदर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का ताश खेलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद एसपी भी पुलिसकर्मियों के बचाव में आ गए हैं.

By

Published : Aug 13, 2020, 8:22 PM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

रीवा। नागरिकपुलिस की जिम्मेदारी नागरिक की हिफाजत करना है, समाज में अपराध नियंत्रित करना है, लेकिन मनगवां थाना क्षेत्र के गंगेव पुलिस चौकी में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पत्ते पर पत्ता फेंक रहे हैं, जिन्हें कोई रोकने-टोकने वाला नहीं है क्योंकि सब के सब हमाम में नंगे हैं और एसपी साहब तो इन सब जनाब से चार नहीं 14 कदम आगे निकले और साफ-साफ कह दिया कि पत्ता फेंक रहे हैं या जुआ खेल रहे हैं तो इसमें क्या बात हो गई. अब जुआ खेलने का वीडियो और एसपी राकेश सिंह का ऑडियो वायरल हो रहा है.

पुलिस चौकी को बनाया जुआ का अड्डा

चौकी के अंदर ताश जुए का फड़

रीवा में पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान चौकी के गेट पर ताला लगाकर सब के सब अंदर बैठकर जुआ खेल रहे हैं. पुलिसकर्मियों का बंद चौकी के अंदर ताश खेलते वीडियो कैमरे में कैद है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. कुछ मीडियाकर्मी रात में किसी काम से मनगवां थाना क्षेत्र के गंगेव चौकी पहुंचे थे, जहां मुख्य द्वार पर ताला बंद कर चौकी में पदस्थ पुलिसकर्मी जुआ खेलने में मस्त थे.

घटना का ऑडियो वायरल

जिसके बाद मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने जुआ खेलते हुए वीडियो बना लिया और इस मामले में एसपी राकेश सिंह से चर्चा की तो इस पूरे मामले पर एसपी राकेश सिंह पहले तो कुछ भी बोलने से मना करते रहे, लेकिन बाद में उन्होंने खुलकर पुलिसकर्मियों का समर्थन कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details