मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम मंडल की सुंदर कलाकृतियों के लिए रेल मंत्री ने पत्र लिखकर की तारीफ, देखें खबर

By

Published : Sep 14, 2019, 1:34 PM IST

रतलाम रेलमंडल पर कबाड़ में पड़े लोहे से सुंदर कलाकृतियां बनाकर रतलाम सहित अन्य स्टेशनों पर लगाए जाने को लेकर रेल मंत्री ने पत्र लिखकर तारीफ की है.

रतलाम रेल मंडल में स्क्रैप से बनाई गई सुंदर कलाकृतियां

रतलाम। देश के सर्वश्रेष्ठ रेलमंडलों में शुमार रतलाम रेल मंडल की एक बार फिर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने पत्र लिखकर तारीफ की है. इस बार रेलवे स्क्रैप से बनाई गई सुंदर कलाकृतियों को प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर लगवाए जाने के नवाचार पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने रतलाम डीआरएम को पत्र लिखकर रतलाम रेल मंडल की सराहना की है.

रेल मंत्री ने पत्र लिखकर की रतलाम मंडल की प्रशंसा

डीआरएम आरएन सुनकर की पहल पर रतलाम डीजल शेड के इंजीनियरों ने कबाड़ में पड़े लोहे के सामान से सुंदर कलाकृतियां बनाकर रतलाम, उज्जैन, चित्तौड़गढ़ और इंदौर रेलवे स्टेशनों पर लगाया था, जिसे इन स्टेशनों पर पहुंचने वाले यात्रियों और रेलवे अधिकारियों ने खूब पसंद किया था.

वेस्टर्न रेलवे के जीएम ने भी दौरे के दौरान इस शानदार पहल की तारीफ की थी. जिसके बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी डीआरएम आरएन सुनकर को पत्र लिखकर रतलाम रेल मंडल के इस नवाचार के लिए प्रशंसा की है. बहरहाल रतलाम रेल मंडल के डीआरएम आरएन सुनकर ने इस उपलब्धि को रेल कर्मियों की मेहनत का नतीजा बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details