मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम गैंगरेप: आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखिए वीडियो

रतलाम गैंगरेप के आरोपयों का पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच जुलूस निकाला. जिला अस्पताल पहुंचकर सभी सह आरोपियों को मेडिकल चैकअप भी कराया गया है.

By

Published : Oct 1, 2019, 2:19 AM IST

आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

रतलाम। शहर के प्रतिष्ठित निजी स्कूल में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों का देर रात पुलिस ने जलूस निकाला. औधोगिक थाने के राम मंदिर क्षेत्र से पुलिस पांचों सह आरोपियों को मेडिकल के लिए पैदल लेकर जिला अस्पताल पहुंची थी. जहां सभी आरोपियों का मेडिकल करवाया गया.

आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

गैंगरेप के ये वही सहआरोपी हैं, जिन्होंने होटल का कमरा बुक करने से लेकर कमरे के बाहर निगरानी कर मुख्य आरोपियों की मदद की थी.

खास बात ये कि पुलिस इस बहुचर्चित मामले में अब दोनों मुख्य नाबालिग आरोपियों को भी पूछताछ के लिए भी बाल सम्प्रेषण गृह से बाहर लाएगी.

पुलिस के इतिहास में शायद यह पहली बार है कि जब नाबालिगों से पूछताछ के लिए न्यायालय ने अनुमति दे दी है. अक्टूबर यानि मंगलवार को पुलिस 8 घंटों के लिए आरोपियों से पूछताछ केरगी. दोनों मुख्य नाबालिग आरोपियों से पूछताछ के बाद कई अहम खुलासे भी हो सकते हैं.

ये था मामला
नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल में ही पढ़ने छात्रों ने गैंगरेप किया था. मुख्य आरोपी पीड़िता की क्लास में पढ़ने वाला नाबालिग छात्र है, जिसने अपने साथियों के साथ छात्रा से गैंगरेप किया था. आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़ित छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर ये पूरा खुलासा हुआ है. जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details