मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 10 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2020, 4:10 PM IST

जिले के थाना पचोर के अंतर्गत सरेड़ी की एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने 10 घंटों के भीतर आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Rajgarh police arrested molestation accused within 10 hours
दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने 10 घंटे अंदर किया गिरफ्तार

राजगढ । जिले में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कमर कस ली है. गंभीर मामलों में लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. जल्‍द से जल्‍द आरोपियों को गिरफ्तार कराने के लिए पूरा प्लान तैयार कर रहे हैं. ताकि फरियादी को जल्‍द से जल्‍द न्‍याय दिलाया जा सके.

जानकारी के अनुसार जिले के थाना पचोर के अंतर्गत सरेड़ी की एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. नाबालिग का आरोप है कि सरेडी के अर्जुन वर्मा ने पड़ोस में रहने वाले अरुण वर्मा के घर पर बुहला फुसलाकर दुष्कर्म किया. उसके बाद एक दिन आरोपी नरेन्द्र ने मुझे बुलाया और शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी दी की अगर किसी को बताया तो मां बाप को मार दूंगा. ऐसे तीसरे आरोपी अरुण ने ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया.

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना पचोर में मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया. थाना पचोर की पुलिस टीम की कड़ी मेहनत के बाद 10 घंटे के अंदर ही आरोपी अर्जुन, अरूण और नरेन्‍द्र को पुलिस ने गिरफतार कर किया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को पुलिस ने न्‍यायालय के समक्ष पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details