मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सलाखों के पीछे वाहन चोरी के तीन आरोपी, तीन बाइक बरामद

सलामतपुर पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर चोरी की तीन बाइकों को बरामद किया है, साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 5:34 PM IST

three thieves arrested
तीन आोरपी गिरफ्तार

रायसेन। पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला, एडिशनल एसपी मीणा के निर्देशन में अपराधियों की पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. रायसेन एसडीओपी अदिति भावसार के सहयोग से सलामतपुर पुलिस ने एक सप्ताह पहले ही क्षेत्र से तीन बाइक चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों को शनिवार को रायसेन जिला न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया.

पिछले सप्ताह 21, 22 व 23 दिसंबर को बागोद गांव से बाइक चोरी हो गई थी. थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एक टीम का गठन किया, पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए एक सप्ताह के अंदर ही तीनों चोरी की वारदातों में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही चोरी की तीनों बाइक भी बरामद कर लिया है.

थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि रायसेन एसपी, एडिशनल एसपी और एसडीओपी के मार्गदर्शन में चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता मिली है. तीनों आरोपियों को उनके घर से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details