मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: फरार चल रहे दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Sep 1, 2020, 3:07 PM IST

नरसिंहपुर जिले में पिछले एक साल से फरार चल रहे 2 स्थायी वारंटी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दोनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Two accused arrested
दो आरोपी गिरफ्तार

नरसिंहपुर। जिले भर में अपराध की रोकथाम और बदमाशों की धड़पकड़ के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशन में गोटेगांव थाना पुलिस ने पिछले एक साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय गोलू नशीम और 35 वर्षीय गुड्डा पटेल के रूप में हुई है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय द्वारा स्थायी वारंट जारी किया गया था.

दरअसल इस मामले में 31 अगस्त 2020 को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी, उपपुलिस अधीक्षक आकाश अमलकर, उप निरीक्षक दिलीप सिंह, आरक्षक भास्कर, आरक्षक महेन्द्र शुक्ला, आरक्षक चंद्रप्रकाश पटेल और आरक्षक सुरेन्द्र धुर्वे ने मिलकर आरोपियों की घेराबंदी की, जिसके परिणाम स्वरूप दो आरोपियों को धर दबोचा गया. पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा फरार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details