मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सज्जन सिंह वर्मा ने खुद को बताया कमलनाथ का छर्रा, सीएम और सिंधिया को लिया घेरे में

मुरैना की जौरा विधानसभा के कैलारस कस्बे में कांग्रेस ने जन संकल्प यात्रा का आयोजन किया, जिसमें सज्जन सिंह वर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए खुद को और तमाम नेताओं को कमलनाथ का छर्रा बता दिया. इस बयाने के बाद पूर्व मंत्री वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए.

By

Published : Sep 9, 2020, 9:01 PM IST

sajjan singh varma call himself charra of kamlnath in morena
कैलारस कस्ब में कांग्रेस की सभा

मुरैना।भले ही मध्यप्रदेश में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हो, लेकिन दोनों ही पार्टियां शक्ति प्रदर्शन दिखाने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में बुधवार को मुरैना की जौरा विधानसभा के कैलारस कस्बे में कांग्रेस ने जन संकल्प यात्रा का आयोजन किया, जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पीसी शर्मा, लाखन सिंह यादव के साथ-साथ पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. इस कार्यक्रम में प्रशासन और सरकार पर निशाना साधते हुए खुद को और तमाम नेताओं को कमलनाथ का छर्रा बता दिया.

सज्जन सिंह वर्मा ने खुद को बताया कमलनाथ का छर्रा

सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से कहा कि ये जनता का जनसैलाब है, जो कांग्रेस के साथ सड़क पर उतर आया है. जनता इन गद्दारों को सबक सिखाकर मध्यप्रदेश में 27 की 27 सीट कांग्रेस की झोली में डालकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाएगी. उन्होंने कहा कि अभी तो कमलनाथ के छर्रे आए हैं, जिस दिन कमलनाथ आएंगे उस दिन जनसैलाब उमड़ेगा.

लापरवाह नजर आए नेता
हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमिशन को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार प्रशासन पर दबाव बना रही है. इसी कारण उनके आयोजनों ने प्रशासन किसी न किसी तरह का अड़ंगा लगा रहा है. हालांकि पूरे कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता भी लापरवाह नजर आए. पूरे कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के मुंह से मास्क और बीच से सोशल डिस्टेंसिंग गायब नजर आई.

सीएम चला रहे हैं झूठ की दुकान
मध्यप्रदेश सरकार के चुनाव से पहले प्रदेश भर में कई जगह भूमि पूजन कर रही है, इसको लेकर पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज पर आरोप लगाया और कहा, ''सीएम शिवराज ने एक हजार रुपए में हजारों करोड़ों रुपये का भूमि पूजन कर डाला जबकि खजाना खाली है ये सारे निर्माण होंगे कैसे ये झूठ की दुकान चला रहे हैं जनता सब जानती है, इसका सबक इनको मिलेगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details