मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसपी ने व्यापारियों के साथ किया जनसंवाद, पुलिस को बताई कई समस्याएं

मुरैना में जिला व्यावसायिक महासंघ ने शहर के व्यापारियों के लिए एसपी डॉ असित यादव से जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें व्यापारियों ने अपनी परेशानियों को खुलकर बताया.

By

Published : Dec 19, 2019, 4:46 AM IST

Updated : Dec 19, 2019, 12:07 PM IST

communism between businessmen and SP
व्यापारियों और एसपी के बीच हुआ जनसंवाद

मुरैना।मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार प्रदेश में जमीन और मकान पर कब्जे को लेकर कई अभियान चला रही है. इसी क्रम में स्थानीय पंचायती धर्मशाला में जिला व्यावसायिक महासंघ ने एसपी असित यादव और व्यापारियों के बीच जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें व्यापारियों ने शहर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था, सदर बाजार, हनुमान चौराहे पर हॉकर्स जोन की व्यवस्था और लॉ एंड ऑर्डर सहित कई समस्यायों से एसपी को अवगत कराया.

व्यापारियों और एसपी के बीच हुआ जनसंवाद


व्यापारियों ने एसपी को बताया कि पुरानी जीन में शराब की अवैध बिक्री से माहौल बिगड़ रहा है. इस पर एसपी ने कोतवाली थाने के टीआई शिव सिंह यादव को मौके पर बुलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं व्यापारियों ने एसपी के सामने अपनी जमीनों पर कुछ लोगों के द्वारा अवैध कब्जे की बात भी कही. इस पर एसपी ने कहा कि भूमाफिया के खिलाफ सूची तैयार की जा रही है, आप लोग भी इसमें सहयोग करें. वहीं जनसंवाद कार्यक्रम में एसपी ने उपस्थित लोगों से कहा कि वे अपने बच्चों की कार्यशैली पर विशेष ध्यान रखें और विद्यालय में प्रवेश कराना और कोचिंग में दाखिला दिलाना पर्याप्त नहीं है, बल्कि हमें यह भी देखना होगा कि हमारे बच्चे विद्यालय या कोचिंग जा रहे हैं या नहीं.

वहीं जीवाजीगंज स्थित अग्रसेन पार्क के मुख्य गेट बंद होने का भी मुद्दा सामने आया. व्यापारियों ने बताया कि गेट बंद होने से बैंक में कैश जमा करने के लिए घूमकर सूने रास्ते से जाना पड़ता है, जिस पर कभी भी व्यापारी के साथ लूट की घटना घट सकती है. पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव ने टीआई कोतवाली और टीआई स्टेशन रोड को व्यापारियों की समस्याओं की जानकारी दी और उन्हें इनका जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही.

Last Updated : Dec 19, 2019, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details