मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मंदसौर की अफजलपुर थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसने 41 बाइक जब्त की गई हैं.

By

Published : Feb 2, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 7:09 PM IST

9-member-of-vehicle-theft-gang-was-arrested-mandsaur
वाहन चोरी करने वाली अंतर राज्य गैंग का पर्दाफाश

मंदसौर।अफजलपुर थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गैंग के तमाम बदमाश मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में बाइक की चोरियां कर दूसरे स्थानों पर बेचने का काम करते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से 41 बाइक जब्त की है, जिनकी कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है.

वाहन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश


लंबे समय से ग्रामीण इलाकों में हो रही बाइक चोरी की वारदातों के मद्देनजर पुलिस ने पहले अफजलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम झावल, सीखेड़ी और सीतामऊ में दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद इनसे हुई पूछताछ में इस गोरखधंधे से कई और बदमाशों की जुड़े होने का भी खुलासा हुआ.


पुलिस ने इस मामले में दो हफ्तों की गहरी छानबीन के बाद सीतामऊ, मंदसौर और रतलाम जिले के 5 आरोपियों को और गिरफ्तार किया, जो चोरी की बाइक बेचने और उनके पार्ट्स की बिक्री के कारोबार से जुड़े थे. पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में जांच अधिकारियों ने ग्राम झावल निवासी अनोखी लाल नामक एक आरोपी के घर से 31 मोटरसाइकिल बरामद करने की कार्रवाई भी की है. पुलिस अब इस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है.


पुलिस कार्रवाई के दौरान बरामद वाहनों के मामले में जिले के कई थानों में पहले से ही छोरियों की रिपोर्ट दर्ज हैं. वहीं बाकी वाहनों के मालिकों की भी पुलिस पड़ताल कर रही है ताकि कानूनी तौर पर यह वाहन उन्हें वापस लौटाए जा सके.

Last Updated : Feb 2, 2020, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details