मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और बीजेपी सांसद हिमाद्री सिंह को हुआ कोरोना

बीजेपी सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते और शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. दोनों ने twitter पर इसकी जानकारी दी

By

Published : Apr 6, 2021, 6:05 PM IST

kulaste and himadri corona possitive
कुलस्ते और हिमाद्री सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

मण्डला । बंगाल चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक और मोदी सरकार के केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते कोरोना पॉजिटव हो गए हैं. कुलस्ते ने ये जानकारी खुद ही ट्वीट कर दी है. एक और बीजेपी सांसद हिमाद्री सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते कोरोना पॉजिटिव

मण्डला सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते पिछले कुछ समय से बंगाल के विधानसभा चुनाव में व्यस्त रहे हैं. साथ ही दूसरे राज्यों में हो रहे उपचुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक के रूप में कैंपेन कर रहे थे. कुलस्ते कोविड पॉजिटव पाए गए हैं .उन्होंने इस बात की जानकारी twitter में दी है. तबीयत खराब लगने पर उन्होंने कोविड टेस्ट कराया. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दिल्ली AIIMS में भर्ती हुए कुलस्ते

कुलस्ते उपचार के लिए दिल्ली AIIMS में भर्ती हो गए हैं. उन्होंने इस दौरान सम्पर्क में आये लोगों से भी कोविड जांच कराने और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने का आग्रह किया है.

जिसे केन्द्र ने माना, उसे MP सरकार ने नकारा: CT वैल्यू रिपोर्ट को बताया फालतू!

बीजेपी सासंद हिमाद्री सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

शहडोल से भाजपा सांसद हिमाद्री सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. twitter पर उन्होंने ये जानकारी दी. हिमाद्री सिंह ने लोगों से निवेदन किया है उनके संपर्क में आने वाले अपनी भी जांच करवाएं. उन्होंने लिखा,मेरी #COVID19 टेस्ट रिपोर्ट #Positive आई है. चिकित्सकों की सलाह में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपना परीक्षण अवश्य करवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details