मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडला: गर्भवती पत्नी के हाथ- पैर बांधकर पति ने की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

रामपुर गांव में एक पति द्वारा पत्नी के हाथ पैर बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. घटना में पिटाई के बाद पांच माह की गर्भवती पत्नी की हालत गंभीर है. जहां महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

By

Published : Mar 20, 2019, 11:15 PM IST

गर्भवती पत्नी के हाथ- पैर बांधकर पति ने की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

मण्डला। रामपुर गांव में एक पति द्वारा पत्नी के हाथ पैर बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. घटना में पिटाई के बाद पांच माह की गर्भवती पत्नी की हालत गंभीर है. जहां महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

गर्भवती पत्नी के हाथ- पैर बांधकर पति ने की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर


घटना मंडला से 25 किमी दूर रामपुर गांव की है, जहां एक पति ने शराब के नशे में पत्नी के हाथ-पैर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई के बाद पत्नी को लकड़ी रखने वाली जगह पर फेंक दिया था. गौर करने वाली बात यह है कि महिला पांच माह की गर्भवती है. पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने के मौके पर पहुंची 108 महिला को अस्पताल लेकर गई.

गर्भवती पत्नी के हाथ- पैर बांधकर पति ने की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर


जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल महिला के पिता के मुताबिक दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे. वहीं दामाद ने माफी मांगकर और दोबारा झगड़ा न करने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया था. जहां उसने पत्नी से दोबारा झगड़ा कर उसकी बेरहमी से पिटाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details