मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में आने वाले फैसले को लेकर शांति बनाने की अपील, दिलाई गई शपथ

By

Published : Nov 8, 2019, 3:30 PM IST

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में आने वाले फैसले को लेकर खरगोन में भी सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद है. यहां शांति बनाए रखने की लोगों से अपील की जा रही है और हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है.

शांति बनाए रखने की अपील

खरगोन। आगामी दिनों में अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आने वाला है, जिसे लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है. जिले में लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखने के लिए हस्ताक्षर अभियान के साथ शपथ भी दिलाई गई.

इस दौरान कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड ने कहा कि अयोध्या फैसला सामान्य फैसले की तरह ही है, ना तो इसमें कोई खुशी मनाए और ना ही गम मनाए. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई गतिविधि नहीं की जाए, जिससे विवाद हो. साथ ही सोशल मीडिया पर किसी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट को फॉरवर्ड करने से बचा जाए. अगर ऐसा कोई करता है, तो इसका दंड भी दिया जाएगा.

अयोध्या विवाद के फैसले पर शांति बनाए रखने की अपील

एसपी सुनील कुमार पांडेय ने अपील करते हुए कहा कि अयोध्या मामले में जो भी फैसला आता है, उसे स्वीकार करें. साथ ही आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील भी की. उन्होंने किसी भी तरह की अफवाह से बचने की बात कही है. साथ ही अगर किसी तरह की अफवाह पोस्ट की जाती है, तो हेल्पलाइन नम्बर पर सूचित किया जाए, ताकि उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details