मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 2, 2020, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

मदन महल थाने में वकीलों का हंगामा, एसआई महिला और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

जबलपुर के मदन महल थाने में वकीलों ने हंगामा किया, दअरसल उनकी मांग है कि वकील के साथ पिटाई करने वाली एसआई महिला और अन्य दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

Ruckus of lawyers in Madan Mahal police station
वकील के साथ पिटाई को लेकर वकीलों का हंगामा

जबलपुर।मदन महल थाने में वकील और पुलिस के बीच हेलमेट चेकिंग के दौरान झड़प हो गई थी जिसके बाद वकीलों ने हंगामा कर दिया.दरअसल मदन महल थाने की एक महिला एसआई और दो पुलिसकर्मियों पर वकीलों ने आरोप लगाया है कि महिला एसआई और अन्य दो पुलिसकर्मियों ने सरेआम पिटाई कर दी थी. वकीलों का कहना है कि पुलिस हेलमेट चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक वकील यहां से गुजर रहे थे पुलिस ने उन्हें रोका और हेलमेट न लगाने की वजह पूछी. इसी बीच वकील और पुलिस के बीच कहा सुनी हो गई और पुलिस ने वकील की जमकर पिटाई कर दी.

वकील के साथ पिटाई को लेकर वकीलों का हंगामा


वकील ने पूरी घटना की जानकारी जिला बार एसोसिएशन को दी, जिसके बाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारी मदन महल थाने पहुंच गए और थाना प्रभारी सहित एसआई और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने पूरी घटना को जांच में लिया गया है और महिला एसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है.


वहीं पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है, वकील इस बात पर अड़े हैं कि पिटाई करने वाली एसआई कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और जांच शुरु की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details