मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अमित शाह के जबलपुर दौरे को लेकर जिला प्रशासन की अहम बैठक, तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

अमित शाह के जबलपुर दौरे के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. 12 जनवरी को अमित शाह जबलपुर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इस दौरान वह नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन-जागरुकता के लिए बड़ी जनसभा करेंगे.

By

Published : Jan 10, 2020, 5:50 PM IST

rakesh singh took important meeting
राकेश सिंह ने ली अहम बैठक

जबलपुर।देश के गृहमंत्री अमित शाह के जबलपुर दौरे के मद्देनजर शुक्रवार को अंतिम बैठक बुलाई गई. बैठक में जिला प्रशासन के अधिकारियों के अलावा स्थानीय सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह मौजूद रहे. राकेश सिंह ने अधिकारियों से अमित शाह के दौरे के कार्यक्रम पर चर्चा की.

राकेश सिंह ने ली अहम बैठक
बैठक में मिले दिशा निर्देश को लेकर एसपी अमित सिंह ने बताया कि गृ़हमंत्री अमित शाह के आगमन से पहले यह बैठक की गई है. शहर के सर्किट हाउस में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि अमित शाह के कार्यक्रम के मद्देनजर पार्किंग कहां होगी, कितने लोग अमित शाह के साथ मंच सांझा करेंगे. इस दौरान आने वाली परेशानियों से कैसे निपटा जाएगा इस पर भी चर्चा की गई है. 12 जनवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जबलपुर का दौरा करेंगे.यहां वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन-जागरुकता के लिए बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह जनता से सीधे संवाद करेंगे. इससे पहले राकेश सिंह कह चुके हैं कि कांग्रेस इस कानून को लेकर लगातार भ्रम फैलाने का काम कर रही है जिसे बीजेपी दूर करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details