मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की खबर का असर: दस साल से बंद पड़ी पानी की टंकी पर निगम ने लिया संज्ञान

ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है, ईटीवी भारत में खबर प्रसारित होने के बाद बेलबाग टोरिया में स्थित पानी की टंकी को नगर निगम ने संज्ञान में लिया है. अब एक बार फिर से यह उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह जर्जर पानी की टंकी का स्वरूप बदलेगा और इसमें फिर से पानी भरेगा.

By

Published : Jun 17, 2020, 12:19 AM IST

Corporation has taken cognizance of a dilapidated water tank for 10 years
10 साल से जर्जर पड़ी पानी की टंकी का निगम ने लिया संज्ञान

जबलपुर। जिले में ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है, ईटीवी भारत में खबर प्रकाशित होने के बाद बेलबाग टोरिया में स्थित पानी की टंकी को नगर निगम ने संज्ञान में लिया है. अब एक बार फिर से यह उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह जर्जर पानी की टंकी का स्वरूप बदलेगा और इसमें फिर से पानी भरेगा.

10 साल से जर्जर पड़ी पानी की टंकी का निगम ने लिया संज्ञान

हाल ही में ईटीवी भारत ने खबर प्रसारित की थी कि बेलबाग टोरिया स्थित पानी की टंकी जिससे कि हजारों लोगों को पीने का पानी मिलता था, वो आज पूरी तरह से बदहाल हो गई है. खबर प्रसारित होने के बाद नगर निगम के कर्मचारियों ने इस पानी की टंकी में सफाई की है. साथ ही इसकी पाइपलाइन को भी दुरुस्त करने की तैयारी शुरू कर दी है. ये पानी की टंकी 1974 में बनी थी और इस पानी की टंकी से 2 वार्डों में रहने वाले करीब 26 हजार से ज्यादा लोगों को पानी मिलता था.

करीब 10 साल पहले यह पानी की टंकी अचानक ही बंद हो गई, जिसके बाद लगातार इसकी हालत जर्जर होती गई. अब ईटीवी भारत ने इस पानी की टंकी की बदहाली को प्रमुखता से उठाया तो नगर निगम के अमले ने एक बार फिर बेलबाग टोरिया में स्थित पानी की टंकी को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि जल्द ही इस पानी की टंकी को मरम्मत कर पानी भरने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details