मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अभिभाषक संघ के चुनाव में सुरेंद्र वर्मा ने लगातार 12वीं बार की जीत दर्ज

इंदौर में अभिभाषक संघ के चुनाव में सुरेंद्र कुमार वर्मा ने 12वीं बार अध्यक्ष पद का चुनाव जीतकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

By

Published : May 11, 2019, 11:55 AM IST

सुरेंद्र वर्मा

इंदौर। अभिभाषक संघ के चुनाव में सुरेंद्र कुमार वर्मा ने 12वीं बार अध्यक्ष पद का चुनाव जीतकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. प्रतिष्ठापूर्ण मुकाबले में उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी गोपाल कचोलिया को पराजित किया. सुरेंद्र वर्मा को 1006, गोपाल कचोलिया को 834 और रविन्द्र सिंह गौड़ को 793 वोट मिले.


वहीं सचिव के मुकाबले में कपिल बिरथरे विजयी रहे. उपाध्यक्ष पद पर फिर से दिनेश हार्डिया विजयी रहे. सहसचिव पद पर भी अमित पाठक फिर से जीते, जबकि पुरुषोत्तम सोमानी कोषाध्यक्ष चुने गए. मुख्य चुनाव अधिकारी विमल कुमार मिश्रा और उनकी टीम मतगणना काम लगी है.

अभिभाषक संघ का चुनाव जीते सुरेंद्र वर्मा


इससे पहले हुए मतदान में 5 हजार 308 में से 2 हजार 665 वोट पड़े. बता दें कि बीती शाम से मतगणना शुरू हो गई थी. रात को रुझान आने शुरू हो गए थे. पहले दौर से ही वर्मा ने बढ़त हासिल कर ली थी और लगातार वे आखिरी तक बढ़त बनाए रहे. वहीं जिला कोर्ट बार में कार्य समिति के सदस्यों के लिए भी चुनाव हुए, जिसमें कई वकीलों ने अपनी किस्मत आजमाई. फिलहल देर रात तक गिनती जारी रही और अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के साथ सचिव के पद पर वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने जीत दर्ज की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details