मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Suicide Case: डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में Suicide करने का मामला सामने आया है. जहां डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 31, 2021, 6:23 AM IST

student suicide in indore
युवक ने किया सुसाइड

इंदौर। शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक का अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृत युवक डॉक्टरी की पढ़ाई करने के लिए अपने गांव से इंदौर आया हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

डॉक्टरों ने लगाई फांसी

इंदौर में रहकर डॉक्टरी की तैयारी कर रहे एक युवक ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब मकान मालिक ने कमरे के गेट को बंद देखा तो पुलिस को सुचना दी गई थी.पुलिस ने मोके पर पहुंचकर गेट को तोड़कर देखा तो युवक फंदे पर लटका मिला. पुलिस ने शव को फंदे से निचे उतारकर पोस्मॉर्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजा दिया है. पुलिस को घटना स्थल से कोई Suicide Note नहीं मिला है. फिलाहल पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच को शुरू कर दी हैं.

B.com फस्ट ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं

दो दिन पहले ही लौटा था घर से


धार जिले के मनावर में रहने वाला राहुल चौहान आज़ाद नगर थाना क्षेत्र की मूसाखेड़ी में एक कमरा किराए पर लेकर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन के समय मृतक अपने घर लौट गया था . पिछले कुछ दिनों पहले ही अपने परिवार के साथ रहकर इंदौर आ गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details