मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 17, 2019, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

DAVV में दूसरे दिन भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा, वार्डन को हटाने की मांग

इंदौर के देवीआहिल्या विश्वविद्यालय में वीडियो बनाने को लेकर हुए विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को भी छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया.

nsui-activists-created-a-ruckus-on-the-second-day-in-davv
एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा

इंदौर। देवीआहिल्या विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में बीते दिनों छात्राओं के वीडियो बनाए जाने के मामले में छात्र संगठन लगातार हंगामा कर रहे हैं. सोमवार को एक ओर जहां एनएसयूआई ने विश्वविद्यालय के नालंदा परिसर में जमकर हंगामा किया, वहीं दूसरे दिन भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय परिसर में प्रदर्शन किया.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा


विश्वविद्यालय के गर्ल्स होस्टल में सफाई कर्मचारियों द्वारा छात्रों का वीडियो बनाए जाने के मामले में हॉस्टल वार्डन को हटाने की मांग को लेकर मामला गरमाता जा रहा है. छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय पहुंचकर कुलपति और रजिस्ट्रार से हॉस्टल वार्डन को हटाने की मांग की. बता दें कि सोमवार को कुलपति और रजिस्ट्रार के आश्वासन के बाद छात्रों ने हंगामा खत्म किया था. वहीं मंगलवार को फिर एनएसयूआई ने मामले को लेकर जमकर हंगामा किया.


हंगामा कर रहे एनएसयूआई छात्रों की कुलपति और रजिस्ट्रार से जमकर बहस भी हुई. मामले में कोई हल नहीं निकलने पर छात्र नेता कुलपति रेणु जैन के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. छात्रों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती है, धरना खत्म नहीं होगा. वहीं कुलपति का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. वहीं छात्र नेता हॉस्टल वार्डन नम्रता शर्मा को हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details