मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 15, 2019, 11:57 PM IST

ETV Bharat / state

DAVV के आईईटी विभाग ने MSMI के साथ एमओयू किया साइन, छात्रों को मिलेगा फायदा

इंदौर के देवीआहिल्या विश्वविद्यालय में आईईटी विभाग ने एमएसएमई के साथ एमओयू साइन किया. साथ ही इस योजना छात्रो को आने वाले समय में लाभ मिलेगा.

IET Department signs MoU with MSME at Deviahilya University Indore
DAVV के छात्रों के लिए अच्छी खबर

इंदौर। भारत सरकार के MSMI विभाग द्वारा देवीआहिल्या विश्वविद्यालय के आईईटी विभाग के साथ एक एमओयू साइन किया है. इस योजना का लाभ आने वाले दिनों में विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ-साथ अन्य छात्रों को भी मिलेगा. योजना के तहत आईईटी विभाग में कई मशीन और उपकरण लगाए जाएंगे.

DAVV के छात्रों के लिए अच्छी खबर

देवी आहिल्या विश्वविद्यालय के खंडवा रोड स्तिथ आईईटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी विभाग में पढ़ने वालों के साथ-साथ बाहर के छात्रों के लिए आईईटी के मेकेनिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में एमएसएमई द्वारा कई मशीने लगाई जाएंगी. मशीने इंस्टॉल होने के बाद यहां के कोर्स शुरू किए जाएंगे, जिसका फायदा यहां पढ़ने वाले बच्चों को तो होगा ही वही विभाग के बाहर के बच्चे भी यहां प्रवेश ले सकेंगे.

विश्वविद्यालय की इन विभिन्न योजनाओं के चलते आने वाले दिनों में छात्रों को रोजगार पाने में आसानी होगी. वहीं इस कोर्स का फायदा छात्रों को मिलेगा. एमएसएमई द्वारा राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत इस तरह के एमओयू साइन किए जा रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details