मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 8, 2021, 5:59 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौर में घर में तली जा रही थीं कचौड़ी, प्रशासन ने छापा मारकर की कार्रवाई

इंदौर में प्रशासन के आदेशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ SDM ने कार्रवाई की है. शहर के मालगंज चौराहे पर 8 दुकानों को सील किया गया है. बता दें कि नियमों का उल्लंघन कर दुकानें संचालित की जा रही थीं और घर में कचौड़ी तली जा रही थी.

Indore administration took action
इंदौर प्रशासन ने की कार्रवाई

इंदौर। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में SDM द्वारा मालगंज चौराहे पर स्थित टोंग्या मार्केट पर नाश्ता दुकान पर कार्रवाई की गई. जानकारी के अनुसार मालगंज चौराहे के पास टोंग्या मार्केट में नाश्ता दुकान पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा थी,और घर में कचौड़ी तली जा रही थीं, मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने खाद्य सामग्री जब्त कर दुकान को सील करने की कार्रवाई की है.

गौरतलब है कि जानकारी मिलने के बाद SDM मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की . SDM श्रंगार श्रीवास्तव ने बताया कि कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी किया है, उसमें स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि जिन्हें दुकान खोलने की अनुमति नहीं है, ऐसी दुकानों की निगरानी के लिए प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम का गठन किया गया है.

FRAUD: ADVISORY कंपनी के नाम पर लोगों को लगाया लाखों का चूना, पुलिस की गिरफ्त में mastermind

वहीं टीम ने 8 दुकानों पर कार्रवाई कर उन्हें सील किया है, इन सभी संस्थानों पर कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं करते हुए भीड़ इकट्ठा की जा रही थी, जिससे संक्रमण बढ़ने की सम्भावना थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details