मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मिर्ची बाबा की जल समाधि को लेकर सरकार नहीं है जिम्मेदार- कंप्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा न्यास के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नर्मदा नदी के खदानों पर पहुंचे. जहां उन्होंने अवैध रूप से हो रहा है खनन को बारीकी से देखा.

By

Published : Jun 17, 2019, 11:26 AM IST

कंप्यूटर बाबा पहुंचे मर्मदा नदी की खदानों पर

होशंगाबाद। नर्मदा व्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा नर्मदा नदी का मुआयना करते हुए होशंगाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने मिर्ची बाबा की जल समाधि और प्राण त्यागनो की जिद पर बोलते हुए कहा कि ये उनका निजी मामला है, इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार नहीं है.बाबा की जल समाधि की जिद पर सरकार का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार इस काम के लिए जिम्मेदार नहीं है, सरकार का काम केवल बचाना होता है. उन्होंने कहा कि ये मिर्ची बाबा का खुद का मामला है. ऐसा कोई काम नहीं होना करना चाहिए जिससे कि जन भावना को ठेस पहुंचे.

कंप्यूटर बाबा पहुंचे मर्मदा नदी की खदानों पर


रेत खनन पर बोले कंप्यूटर बाबा
रेत खनन में मंत्रियों के बेटों का नाम आने पर उन्होंने कहा, कि वह किसी को नहीं बचाएंगे, चाहें वह किसी भी पार्टी का नेता या फिर मंत्री ही क्यों न हो. साथ ही उन्होंने कहा कि, आने वाले समय में कमलनाथ सरकार में भी अवैध उत्खनन नहीं होने देंगे.
कंप्यूटर बाबा नदी न्यास का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नर्मदा नदी के खदानों पर पहुंचे. जहां उन्होंने अवैध रूप से हो रहा है खनन को बारीकी से देखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details