मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की मनमानी, लेटलतीफी का खामियाजा भुगत रहे मरीज

होशंगाबाद में जिला अस्पताल में इकलौते रेडियोलॉजिस्ट ड्यूटी पर नहीं पहुंचते, जिसके कारण मरीजों को घंटों इंतजार करना पड़ता है. वहीं अस्पताल प्रबंधन इस बात को लेकर लापरवाह बना हुआ है.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:15 PM IST

क्लीनीक

होशंगाबाद। जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की मनमानी का खामियाजा मरीज भुगतने को मजबूर हैं. दरअसल जिला अस्पताल में एक ही रेडियोलॉजिस्ट है और वो भी कभी टाइम पर नहीं पहुंचते. बता दें कि जिला अस्पताल में एक ही रेडियोलॉजिस्ट डॉ सतीश नेमा हैं, लेकिन लोगों का आरोप है कि वे कभी भी वक्त पर हॉस्पिटल नहीं पहुंचते, जिसके कारण मरीजों को घंटों इंतजार करना पड़ता है.

अस्पतला

दरअसल,अस्पताल में रोज करीब 40 से 50 सोनोग्राफी होती है, लेकिन रेडियोलॉजिस्ट सतीशनेमा के ड्यूटी टाइम से देर पहुंचने के कारण मरीज परेशान होते रहते हैं. अस्पताल प्रबंधन में जांच का समय 8 बजे से 1 बजे तक है, लेकिन डॉक्टर सतीश 10 बजे तक ही आते हैं. हैरानी की बात ये है कि दो घंटे के अंदर जांच कर चले भी जाते हैं. इस वजह से कई मरीजों की जांच भी नहीं हो पाती और उन्हें वापस लौटना पड़ता है.

इधर जब इस बारे में अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ सुधीर डहेरिया से बात गई, तो उनका कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी ही नहीं है. अब इसी बात से अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि उन्होंने जांच में डॉ सतीश नेमा के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details