मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसडीएम ने ड्यूटी से गायब पांच कर्मियों को सौंपा कारण बताओ नोटिस, एक निलंबित

इटारसी नगर पालिका के पांच कर्मचारियों को एसडीएम ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. वहीं एक कर्मचारी को निलंबित भी किया है. बताया जा रहा है कि यह कर्मचारी ड्यूटी के दौरान ज्यादातर समएय गायब रहते थे.

By

Published : Apr 1, 2020, 11:32 PM IST

itarsi-sdm-gives-five-show-cause-notices-for-missing-corona-duty
इटारसी एसडीएम ने कोरोना ड्यूटी से गायब रहने पर पांच के कारण बताओ नोटिस, एक निलंबित

होशंगाबाद। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन के निर्देश पर इटारसी नगर पालिका के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है. जिसके बावजूद भी कई कर्मचारी अपने ड्यूटी स्थल से आए दिन नदारद रह रहे थे. जिसके बाद एसडीएम ने पांच नगरपालिका के कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. वहीं एक कर्मचारी को निलंबित भी किया है. जानकारी के मुताबिक नगर पालिका के सब इंजीनियर संतोष सिंह बैस, आशीष, राजस्व निरीक्षक बीएल सिंघवाने,उमेश चौबे, सतीश खरे की कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम और लॉकडाउन का पालन कराने के लिए ड्यूटी लगी हुई थी.

लेकिन यह सभी कर्मचारी अपने ड्यूटी स्थल से नदारद रहते थे. जिसके बाद एसडीएम महेंद्र नारायण सिंह के निर्देश पर सीएमओ सीपी राय ने पांच नगर निगम कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया. वहीं एक कर्मचारी सूर्य प्रकाश मालवीय के द्वारा अनुशासनहीनता किये जाने पर उसे निलंबित भी किया है.आपको बता दें कि प्रशासन के आदेश के बाद भी सभी नगर पालिका कर्मचारी -अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र से गायब रहते थे,जिसके बाद एसडीएम ने यह कार्रवाई की है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details