मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 30, 2021, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

रेमडेसिव‍िर इंजेक्शन की कालाबाजारी, तीन आरोपी गिरफ्तार

शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने रेमडेसिव‍िर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी इंजेक्शन की मोटी रकम वसूलते थे.

conceopt image
कॉन्सेप्ट इमेज

ग्वालियर।रेमडेसिव‍िर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपी को शहर की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी अस्पताल से ही जुड़े हैं. ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया है कि इन्हें 14 इंजेक्शन इन्हें इश्यू हुए थे. इनमें से कितने इंजेक्शन मरीजों को लगे हैं, अभी इसकी जांच की जा रही है.

रेमडेसिव‍िर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम जांच करने पहुंची अस्पताल

क्राइम ब्रांच के डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मैक्स केयर अस्पताल के लोग कोविड मरीजों के नाम पर रेमडेसिव‍िर इंजेक्शन लाते हैं, लेकिन उन्हें मोटी रकम में बेच दी जाती है. इसी सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम अस्पताल में जांच करने पहुंची. कार्रवाई के दौरान जो युवक अस्पताल में स्थित मेडिकल स्टोर पर दवाइयां बेचता है, वहीं कोविड मरीजों का इलाज करता मिला. जांच में इंजेक्शन की कालाबाजारी होने की भी खबर सच निकली, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

'संजीवनी' कारखाने के 230 से अधिक कर्मचारी-अधिकारी कोरोना संक्रमित

8वीं पास आरोपी निकला अस्पताल संचालक

डीएसपी ने आगे बताया कि गिरफ्तार मैक्स केयर अस्पताल के संचालक रवि रजक आठवीं पास है. गिरफ्तार आरोपियों में अस्पातल संचालक रवि रजक, मोहसिन खान और सोनू यादव शामिल है. फिलहाल पुलिस शहर के हर निजी अस्पताल में मरीजों की लिस्ट मंगवाकर उनके परिजनों को एक-एक करके फोन कर रही है, और यह जानकारी ले रही है कि आपके मरीज को अभी तक कितने इंजेक्शन उपलब्ध हो पाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details