मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेहनत मजदूरी से खरीदा मोबाइल हुआ गुम, सदमे में युवक ने लगाई फांसी

ग्वालियर मेहनत मजदूरी से खरीदे गए कीमती मोबाइल के गुम हो जाने पर एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना के वक्त उसकी मां गांव में मोबाइल तलाशने गई हुई थी.

By

Published : Oct 10, 2019, 7:48 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 9:09 PM IST

मोबाइल के गम में युवक ने लगाई फांसी

ग्वालियर। मौजूदा दौर में मोबाइल नव युवकों के लिए कितना अहम हो गया है, इसका उदाहरण जिले के स्यावडी गांव में देखने को मिला. जहां मेहनत मजदूरी से खरीदे गए कीमती मोबाइल के गुम हो जाने पर एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना के वक्त उसकी मां गांव में मोबाइल तलाशने गई हुई थी.

मोबाइल के गम में युवक ने लगाई फांसी

बिजौली थाना क्षेत्र के स्यावडी गांव में रहने वाला रामकिशन प्रजापति मेहनत मजदूरी करता था. उसने अपने जमा पैसों से 13 हजार की कीमत का एक महंगा मोबाइल खरीदा था. वो इसे कुछ ही दिन चला पाया और उसका मोबाइल अचानक गायब हो गया. मोबाइल गायब होते ही युवक बेहद परेशान हो गया, उसने उसे घर और अपने आसपास काफी ढूंढा, लेकिन मोबाइल नहीं मिला.

मोबाइल गुम होते ही वो गहरी उदासी में डूब गया था. उसकी मां ने गांव में उसके बैठने- उठने के स्थान पर मोबाइल जाकर ढूंढने की भी कोशिश की, लेकिन जब मां गांव में मोबाइल तलाश रही थी, तब रामकिशन अकेला था. उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. मां लौट कर आई तब उसने बेटे को फांसी पर लटका देखा. ग्रामीणों की मदद से बेटे को फंदे से उतारा गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. बिजौली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Oct 10, 2019, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details