मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा एटीएम क्लोनिंग करने वाले गैंग का सदस्य, पूछताछ में जुटी पुलिस

गुना में राजस्थान से आए लोग एटीएम क्लोनिंग कर लोगों के एकाउंट से पैसे निकालने की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी एटीएम क्लोनिंग की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गैंग का हिस्सा है.

By

Published : Dec 31, 2019, 10:42 AM IST

police-arrested-gang-member-who-cloned-atm-guna
पुलिस के हत्थे चढ़ा एटीएम क्लोनिंग करने वाले गैंग का सदस्य

गुना।एटीएम क्लोनिंग की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गैंग का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. यह गैंग लंबे समय से अलग-अलग राज्यों में एटीएम क्लोनिंग कर एकाउंट से पैसे निकालने की वारदात को अंजाम दे रही थी. पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर बाकी गैंग के लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा एटीएम क्लोनिंग करने वाले गैंग का सदस्य


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एटीएम क्लोनिंग करने वाले को संदिग्ध हरियाणा से गुना में आकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. सूचना पर पुलिस की एक टीम ने हरियाणा में दबिश दी. संदेही कुलदीप कुमार को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में उसने अपने साथी रोशन एवं बलवीर सांसी के साथ धौलपुर ग्वालियर सागर अशोकनगर के बाद गुना में वारदात अंजाम देने की बात कबूली.


आरोपी ने बताया कि शहर से बाहर हनुमान मंदिर के पास बलबीर ने कार की नंबर प्लेट से हरियाणा का नंबर हटा कर दिल्ली की नंबर प्लेट लगाई थी, जिसके बाद शहर में आकर एटीएम क्लोनिंग कर अलग-अलग शहरों से राशि निकाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details