मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: शराब ठेकेदार और कांग्रेस विधायक के विवाद ने पकड़ा तूल, शिकायत करने पहुंचे शराब ठेकेदार के समर्थकों ने किया हंगामा

शराब ठेकेदार ने धरमपुरी से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा पर मारपीट का आरोप लगाया है. उसने कहा कि 20 लाख रुपए नहीं देने पर उसके साथ मारपीट और गालीगलौज की गई. विधायक पांचीलाल मेड़ा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है.

By

Published : Mar 27, 2019, 10:16 PM IST

Congress MLA


धार। जिले के धामनोद के शराब ठेकेदार और कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा के बीच हुआ विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है. शिकायत के लिए थाने पहुंचे शराब ठेकेदार और उनके समर्थकों ने विधायक से बात करने की मांग की. लेकिन विधायक पांचीलाल मेड़ा ने बात करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद शराब ठेकेदार के समर्थकों ने थाने में जमकर हंगामा मचाया. जहां पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मामला शांत कराया.

बता दें कि शराब ठेकेदार का आरोप है कि कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा ने कॉलर पकड़कर गालीगलौज की और अपने समर्थकों से मेरी पिटाई करवाई. शराब ठेकेदार फुलबदन सिंह ने बताया कि उसे एक फोन आया था. फोन लगाने वाले वाले शख्स ने कहा था कि वह विधायक पांचीलाल के यहां से बोल रहा है, शराब भिजवा दो. जब मना किया, तो ठेकेदार को कांग्रेस कार्यालय बुलाया गया, जहां उसके साथ मारपीट की गई और 20 लाख रूपए मांगे गए.

dhar

जिसके बाद दोनों पक्ष शिकायत दर्ज कराने के लिए धामनोद थाने पहुंचे. जहां शराब ठेकेदार के समर्थकों ने विधायक से बात करने की मांग रखी. लेकिन कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा ने बात करने से इंकार दिया. जिसके नाराज शराब ठेकेदार के समर्थकों थाने में जमकर हंगामा मचाया. जिसके बाद थाना परिसर में पुलिस ने अतरिक्त बल तैनात कर हल्का बल प्रयोग कर मामला शांत कराया.

वहीं विधायक पांचीलाल मेड़ा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि शराब के ठेके पर बीजेपी कार्यकर्ता हैं, जो मुझे फंसाने की साजिश रच रहे हैं. विधायक मेड़ा ने बताया कि उन्हें एक महिला ने फोन किया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी और जातिसूचक शब्द बोले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details