मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डंपर-कंटेनर की आमने-सामने टक्कर, घंटों वाहन में फंसा रहा चालक

देवास में डंपर और कंटेनर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिससे कंटेनर चालक घंटों फंसा रहा. वहीं डायल 100 की टीम ने बाहर निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Feb 15, 2021, 4:04 PM IST

Dumper-container face-to-face collision
डंपर-कंटेनर की आमने-सामने टक्कर

देवास।इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर आज भीषण सड़क हादसा हुआ. हतनोरी गांव के पास एक ओवरलोड रेत से भरे डंपर ने इंदौर की ओर जार रहे कंटेनर को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं कंटेनर में चालक घण्टों फंसा रहा. जिसे ग्रामीणों ने वाहन से निकालकर डायल 100 की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

घंटों वाहन में फंसा रहा वाहन चालक
  • कंटेनर में फंसा रहा वाहन चालक

बिजवाड़ चौकी प्रभारी राहुल रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि आज एक रेत से भरे डंपर ने एक कंटेनर को टक्कर मार दी. जिससे कंटेनर का चालक वाहन में फंस गया. बड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया. घायल युवक की पहचान मुनफेड के नाम से हुई है. जो राजस्थान के अलवर का रहने वाला है.

ट्रक-डंपर की जोरदार भिड़ंत में चालक की मौत, एक घायल

  • यमदूत बनकर दौड़ रहे डम्पर

इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे 59 ए पर रेत से भरे डंपर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हुए दौड़ रहे हैं. इस ओर न तो खनिज विभाग का ध्यान है और न ही आरटीओ विभाग ऐसे डंपरों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. कुछ दिन पहले ही एक रेत के डंपर ने बिजवाड़ के पास तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया था, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details