मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 4, 2020, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

SDOP की सक्रियता से परेशान हुए लोग, सौंपा ज्ञापन

दमोह के हटा में लॉकडाउन को लेकर पुलिस एसडीओपी सरिता उपाध्याय की सक्रियता लोगों को नागवार गुजर रही है. इनकी सख्ती के विरोध में बौखलाए एक युवक ने एसडीओपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

memorandum for action against SDOP
SDOP के खिलाफ ज्ञापन

दमोह।हटा में लगातार लॉकडाउन को लेकर पुलिस एसडीओपी सरिता उपाध्याय की सक्रियता लोगों को नागवार गुजर रही है. इनकी सख्ती के विरोध में बौखलाए एक युवक ने कुछ लोगों का साथ लेकर हटा एसडीओपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंच गया. हालांकि एसडीओपी ने उसके आरोपों को निराधार बताया है.

SDOP के खिलाफ ज्ञापन

एसडीओपी सरिता उपाध्याय ने बताया की वह पिछले रविवार को भ्रमण पर निकली थी, तो बिना मास्क के घर के बाहर बैठे लोगों को घर के अंदर जाने कहा था, जिस पर वो अभद्र व्यवहार करने लगे. जिसके बाद स्टाफ ने उसे रोका, जिस पर उसने हाथ पकड़कर झटक दिया और गाड़ी में बैठने से इंकार कर दिया, जिस पर उसे पुलिस थाना हटा लाया गया था.

एसडीओपी सरिता उपाध्याय ने कहा की मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग निकलवाकर जांच की जाए, जिससे घटना की सारी सत्यता उजागर हो सके. क्योंकि यह हटा के पूर्व नियोजित षड्यंत्रकारियों द्वारा रचा हुआ मामला है. सरिता उपाध्याय ने कहा कि लोग राजनीति कर पुलिस विभाग पर ही आरोप मढ़ने लगे तो पुलिस कोरोना वायरस से जंग कैसे लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details