मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोहः चुनावी समर में नेताओं ने जमकर खेली होली, कार्यकर्ताओं को लगाया रंग-गुलाल

रंगपंचमी के दिन दमोह में जमकर सियासी होली खेली गयी. एक तरफ वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई. तो वही कांग्रेस विधायक राहुल सिंह सिंह द्वारा भी होली समारोह आयोजित किया गया था. जहां कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जमकर रंग गुलाल लगाया.

By

Published : Mar 26, 2019, 7:35 AM IST

डिजाइन इमेज

दमोह।लोकसभा चुनाव के चलते इस बार होली का त्यौहार भी सियासी होली में तब्दील हो गया है. रंगपंचमी के दिन दमोह में जमकर बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर होली खेली. एक तरफ वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई. तो वही कांग्रेस विधायक राहुल सिंह द्वारा भी होली समारोह आयोजित किया गया था.

वीडियो

रंगपंचमी के दिन बीजेपी कांग्रेस के नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर होली खेली. दोनों ही पार्टियों के कार्यलयों में जमकर रंग बरसा. बीजेपी कार्यलय में लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में वर्तमान सांसद प्रहलाद पटेल ने होली मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ जमकर होली खेली और एक-दूसरे को रंग लगाया. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस द्वारा अपने लोकसभा के प्रत्याशी की घोषणा भले ही न की गयी हो. लेकिन चुनावी माहौल में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अब चुनावी रंग में रंगने को तैयार हैं.

दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह द्वारा रंगपंचमी के अवसर पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. जहां पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने जमकर होली खेली, और सभी का आभार मानते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को भी विधानसभा चुनाव की तरह चुनावी रंग में रंगने का संकल्प दिलवाया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details