मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मरीजों की जिंदगी बचाने की मांग पर दो दिनों से धरने पर बैठे पांच विधायक

छिंदवाड़ा जिले में दो दिनों से धरने पर बैठे पांच विधायकों सहित अन्य नेताओं ने धरना स्थल पर टेंट और बिस्तर की व्यवस्था की है.

By

Published : Apr 19, 2021, 11:05 AM IST

Updated : Apr 19, 2021, 11:22 AM IST

Legislators have been on strike for the last two days
विधायकों ने टेंट और बिस्तरों की बनवाई व्यवस्था

छिंदवाड़ा। स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक कराने को लेकर दो दिनों से धरने पर बैठे पांच विधायकों समेत अन्य नेताओं ने धरना स्थल पर टेंट और बिस्तर की व्यवस्था बनाई है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली. पूर्व विधायक दीपक सक्सेना ने कहा कि इलाज और स्वास्थ्य व्यवस्था तो छोड़िए, मृतकों की बॉडी तक मिलने में छह घंटा लग रहा है.

दो दिनों से बैठे हैं धरने पर
जिले भर में कोविड-19 संक्रमण अपने पैर पसार रहा है. जिला अस्पताल और निजी अस्पतालों में डॉक्टरों-बिस्तरों की कमी हो चुकी है. न तो रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध हो पा रहा है और न ही बेड. फुवारा चौक पर गांधी प्रतिमा के नीचे दो दिनों से 5 विधायकों समेत पूर्व विधायक, कांग्रेस जिलाध्यक्ष और कुछ नेता धरने पर बैठे हुए हैं.

विधायकों ने टेंट और बिस्तरों की बनवाई व्यवस्था


छिंदवाड़ा में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, कांग्रेस विधायकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरु


टेंट और बिस्तर की बनाई व्यवस्था
17 अप्रैल की दोपहर 1:30 बजे से 5 विधायकों समेत कुछ नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठे हुए हैं. गर्मी का मौसम चल रहा है. तेज धूप और रात के समय खुले आसमान में रात गुजारनी पड़ रही है. वहीं धरना स्थल पर टेंट और बिस्तरों की व्यवस्था की गई.

स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई, प्रशासनिक अधिकारी नहीं कर पा रहे कंट्रोल
कांग्रेस विधायकों ने आरोप लगाया कि जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह ठप हो चुकी है. स्वास्थ्य व्यवस्था तो अब छोड़िए, अब तो लोगों की मौतों का सिलसिला भी काफी बढ़ चुका है. पार्थिव शरीर ढूंढने के लिए 6 घंटे लग रहे हैं.

Last Updated : Apr 19, 2021, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details