मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी में हैवानियत: किराने की दुकान से शैंपू लेने गई नाबालिग का अपहरण, दो दिन तक 9वीं की छात्रा से गैंगरेप

By

Published : Mar 5, 2022, 6:53 AM IST

मध्यप्रदेश में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है. जहां 15 साल की किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. (neighbors gang-raped 15 year old girl)

9th student gang rape in Chhatarpur
छतरपुर में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप

छतरपुर। गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. गांव के ही युवकों ने उसका अपहरण कर दो दिनों तक गैंगरेप किया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. घटना में एक महिला को भी आरोपी बनाया गया है. (minor girl gang raped in chhatarpur)

परिजनों ने दो दिन तक किया तलाश
गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग के पिता ने 26 फरवरी को अपनी 15 साल की बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उन्होंने बताया कि अपने स्तर से बेटी को हर जगह तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू की. पुलिस के ढूंढने से पहले ही लड़की अपने घर पहुंच गई. (chhatarpur police arrested accused)

दिव्यांग के साथ दुष्कर्मः नाबालिग पीड़िता ने लिखकर बताया आरोपी का नाम, 12 घंटे बाद दर्ज हुई एफआईआर

आरोपी की दुकान पर शैंपू लेने गई थी लड़की
पीड़िता के पिता ने बताया कि वह किराना दुकान चलाते हैं. उनके पड़ोस में रहने वाला विजय की भी किराने की दुकान है. उनकी बेटी विजय के यहां शैंपू लेने गई थी. इसी दौरान उसने उसे कमरे में बंद कर दिया और अपने साथी के साथ मिलकर दो दिन तक बलात्कार करता रहा. किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर वह घर आई और परिजनों को सारी बात बताई. जिसके बाद पुलिस ने महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details