मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पैसे की लालच में पिता ने की नाबालिक बेटी की शादी, 40 साल के अधेड़ से कराया विवाह

कलयुगी पिता ने पैसों की लालच अपनी दस साल की मासूम बेटी की शादी एक 40 साल के युवक से कर दी.परिवार के लोगों का आरोप है कि बसंता ने उसकी बेटी को पैसों के चक्कर में अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बेच दिया है.

By

Published : May 18, 2019, 6:23 AM IST

कलयुगी पिता ने की नाबालिक बेटी की शादी

छतरपुर। जिले के बड़ा मलहरा अनुविभागीय क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी पिता ने पैसों की लालच अपनी दस साल की मासूम बेटी की शादी एक 40 साल के युवक से कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता और बच्ची के साथ शादी करने वाले आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

कलयुगी पिता ने की नाबालिक बेटी की शादी

मामला भगवां थाना क्षेत्र के कुण्डलया गांव का है जहां एक पिता ने अपनी 10 साल की मासूम बेटी को कम उम्र में उसे नरक में धकेल दिया. बसंता बंशकार ने पैसों की लालच में अपनी बेटी की शादी लगभग 40 वर्षीय अपनी बहन के देवर से कर दी. जिस वक्त बसंता ने अपनी बेटी की शादी की उस वक्त उसके घर में कोई नहीं था. परिवार के लोगों का आरोप है कि बसंता ने उसकी बेटी को पैसों के चक्कर में अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बेच दिया है.


पीड़ित बच्ची का आरोप है कि उसका पिता उसे मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और वहीं पर उसने उसकी शादी गनुआ बंशकार से करा दी. तीन दिन पीड़िता गनुआ बंशकार के यहां रही. पीड़िता ने बताया कि इन 3 दिनों तक उसका शरीक शोषण किया गया.
घटना की जानकारी लगते ही उसके भाई सूरज ने अपनी मां और अन्य रिश्तेदारों को लेकर थाना भगवा में मामला दर्ज करने को लेकर शिकायती आवेदन दिया. वहीं मामले में एसपी जयराज कुबेर का कहना है कि आरोपी पिता और नाबालिक बच्ची के साथ शादी करने वाले आरोपी पर भी मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details