मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विश्वास सारंग का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- इतनी जल्दी तो गिरगिट भी नहीं बदलता रंग

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सारंग ने राहुल गांधी के दो फोटो ट्वीट करते हुए कहा है कि इतनी जल्दी तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता है.

By

Published : Aug 11, 2021, 6:00 PM IST

विश्वास सारंग का राहुल गांधी पर निशाना,
विश्वास सारंग का राहुल गांधी पर निशाना,

भोपाल। कश्मीर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने खुद को कश्मीरी पंडित बताया है, इसके बाद फिर से नई राजनीतिक बहस छिड़ गई है. मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा है कि राहुल गांधी गिररिट की तरह रंग बदलते हैं. सारंग ने अपने ट्वीट में कहा है कि राहुल गांधी को बार-बार खुद को हिंदू बताने की जरूरत क्यों पड़ती है.

कांग्रेस ने रामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र क्यों किया?

विश्वास सारंग ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी टीका लगाएं इससे हमें खुशी होती है, अगर वो खुद को हिंदू कहते हैं तो खुलासा जरूर करें कि उनकी सरकार ने रामसेतु तोड़ने के लिए षड्यंत्र क्यों किया था. राहुल गांधी ने कहा कि राहुल गांधी को बार-बार बताने की जरूरत क्यों पड़ती है कि वो हिंदू है. कभी कोट के ऊपर जनेऊ पहन लेते हैं, तो कभी नौटंकी कर तिलक लगा लेते हैं.

राहुल गांधी को बार-बार बताने की जरूरत क्यों पड़ती है

राहुल गांधी को बार-बार बताने की जरूरत क्यों पड़ती है

सारंग ने कहा कि "देश में सौ करोड़ से ज्यादा हिन्दू हैं लेकिन किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं पड़ती कि वह हिन्दू हैं. आखिर राहुल गांधी को ही हर महीने यह बताने की जरूरत क्यों पड़ती है कि वह हिन्दू हैं"

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की सीएम हाउस घेराव की कोशिश, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल, लाठियां भांजी

कांग्रेस की G23 मीटिंग पर ली चुटकी

वहीं कांग्रेस के G23 की मीटिंग को लेकर भी सारंग ने निशाना साधा है. सारंग ने कहा कि इसकी चिंता हमें नहीं कांग्रेस को ही करनी चाहिए. बगावत की आवाज कांग्रेस में उठ चुकी है. मौका भी तब चुना गया जब राहुल गांधी कश्मीर की वादियों में ऐश कर रहे थे. यह इस बात को बताता है कि कांग्रेस में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details