मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेमडेसिविर की कालाबाजारी रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स: गृह मंत्री

मध्य प्रदेश में रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की कालाबाजारी रोकने के लिए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टास्क फोर्स बनाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा गृह मंत्री ने अस्पतालों में फोर्स तैनात करने के भी निर्देश दिए हैं.

By

Published : Apr 25, 2021, 4:05 PM IST

Updated : Apr 25, 2021, 4:21 PM IST

Task Force to be formed to stop black marketing
कालाबाजारी रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स

इंदौर।मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन और रमेडेसिविर की कालाबाजारी रोकने के लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टाक्स फोर्स बनाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा अस्पतालों में डॉक्टर्स के साथ अभद्रता रोकने के लिए अस्पतालों में फोर्स तैनात करने के भी निर्देश प्रदेश के गृह मंत्री ने दिए हैं. ये सभी निर्देश गृह मंत्री ने पुलिस मुख्यालय में DGP और अन्य वरिष्ठ अधिकारियो के साथ हुई समीक्षा बैठक के दौरान दिए. इस दौरान गृह मंत्री ने जानकारी दी कि रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका की कार्रवाई की जा रही है.

कालाबाजारी रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स

3 दिन में खत्म होगी ऑक्सीजन की किल्लत

मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर भी गृह मंत्री ने मीडिया को जानकारी दी. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में दो से तीन दिनों में ऑक्सीजन की किल्लत खत्म हो जाएगी. रेल मार्ग, सड़क मार्ग और हवाई मार्ग से ऑक्सीजन पहुंचाने की सभी व्यवस्था हो गई है. पीएम की प्लानिंग पर काम किया जा रहा है.

3 दिन में खत्म होगी ऑक्सीजन की किल्लत

रेमडेसिविर इंजेक्शन में ग्लूकोज भर बेच रहे थे आरोपी, पुलिस ने 2 को पकड़ा

कुंभ मेले से आने वालों की पहचान हो चुकी

मध्य प्रदेश में कुंभ मेले से आए यात्रियों के होम आइसोलेशन के बारे में बोलते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कुंभ से लौटे सभी लोगों की पहचान हो चुकी है. सभी होम आइसोलेशन में है और सभी के लिए आवश्यक प्रबंध कर दिए गए हैं. मंत्री मिश्रा ने कहा कि सरकार आवश्यक इंतजाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

रेमडेसिविर की कालाबाजारीः निजी अस्पताल के 2 डॉक्टर सहित 5 गिरफ्तार

आलोचना की बजाए साथ मिलकर करें काम

कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी को लेकर भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा. मंत्री मिश्रा ने कहा कि ये वैश्विक आपदा है, सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में नहीं है, सिर्फ भारत में नहीं है, बल्कि जहां भारतीय नहीं है वहां भी है. ऐसे में विपक्ष के साथियों से भी निवेदन है कि आलोचना करने की बजाए वो साथ मिलकर काम करें.

Last Updated : Apr 25, 2021, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details