मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चीन में फंसे छात्रों को जल्द लाया जाएगा वापस: सीएम कमलनाथ

कमलनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि खरगोन जिले के तीन युवक जो चीन में फंसे हैं, उनकी मदद के लिए प्रयास किया जा रहा है.

By

Published : Jan 31, 2020, 3:24 PM IST

Three students of Khargone stranded in China
'चीन में फंसे छात्रों को जल्द लाया जाएगा वापस'

भोपाल।कोरोना वायरस के कहर ने मध्यप्रदेश में के लोगों को भी प्रभावित करने की खबर मिल रही है. इस बीच खरगोन जिले के 3 छात्रों की चीन में फंसे होने की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ विदेश मंत्रालय से उनकी वापसी के लिए बात करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. इसके साथ ही सरकार ने इस मामले में बचाव और रोकथाम के दिशा निर्देश जारी किए हैं.

'चीन में फंसे छात्रों को जल्द लाया जाएगा वापस'

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा है कि खरगोन जिले के 3 छात्रों के चीन में फंसे होने और सरकार से मदद मांगने की जानकारी मिली है. जिसके लिए हम विदेश मंत्रालय से आज ही अनुरोध करेंगे कि तत्कालीन छात्रों की सुरक्षित वापसी के इंतजाम हो. चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इनके अलावा अन्य सभी भारतीयों को भी सुरक्षित वापस लाने का इंतजाम हो.

कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश के नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चिंतित ना हो. हमने प्रदेश के सभी अस्पतालों में इसको लेकर विशेष इंतजाम करने के निर्देश जारी किए हैं. कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह गौतम का कहना है कि प्रदेश की जनता को घबराने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री की इस मामले में काफी संवेदनशील है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details