मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवालों पर बोले शिवराज, 'सेना के शौर्य पर सवाल उठाना बेहद दुखद'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह बहुत दुखद बात है कि सेना के शौर्य पर सवाल उठाया जा रहा है. यह वह लोग हैं जो ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहते हैं, उन्होंने आतंकियों पर की गई कार्रवाई पर भी सवाल उठाया था. इसलिए उनके बयानों पर व्यक्त करने जैसा कुछ नहीं है.

By

Published : Mar 6, 2019, 4:58 PM IST

शिवराज सिंह

भोपाल। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राइक पर को कुछ लोग पुलवामा का बदला मान रहे हैं तो कुछ लोग इस स्ट्राइक पर सवाल भी उठा रहे हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे, जिस पर मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि उनके बयान पर रिएक्ट करने जैसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य पर सवाल उठाना बेहद दुखद है.


पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह बहुत दुखद बात है कि सेना के शौर्य पर सवाल उठाया जा रहा है. यह वह लोग हैं जो ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहते हैं, उन्होंने आतंकियों पर की गई कार्रवाई पर भी सवाल उठाया था. इसलिए उनके बयानों पर व्यक्त करने जैसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारा देश ही अजीब है, जहां कुछ नेता देश भक्ति पर भी घटिया राजनीति करते हैं.

शिवराज सिंह


इसके अलावा केंद्र सरकार की किसान सम्मान निधि योजना में प्रदेश के किसानों को अब तक नहीं मिली राशि के बारे में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद कहा है कि इतना पैसा हम नहीं लेंगे, इससे ज्यादा हम किसानों को दे सकते हैं. वहीं आरएसएस की शाखाओं को रोकने की बात पर उन्होंने कहा कि कोई कुछ नहीं रुकवा सकता. पंडित नेहरू से लेकर अब तक कई लोग कोशिश कर चुके हैं, पर कोई रोक नहीं पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details