मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल स्टाफ ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

भोपाल के शासकीय मास्टर लाल सिंह गैस राहत चिकित्सालय के मेडिकल स्टाफ ने अपना वीडियो जारी कर कहा कि अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है, साथ ही काम बंद करने की बात कही है.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:45 AM IST

medical staff blamed hospital management for negligence in bhopal
मेडिकल स्टाफ ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

भोपाल।राजधानी भोपाल के जिला अस्पताल जेपी के कर्मचारियों ने सोमवार को अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया था. जिसके बाद भोपाल के एक और अस्पताल के मेडिकल स्टाफ ने अपने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए काम बंद करने की बात कही है.

शहर के शासकीय मास्टर लाल सिंह गैस राहत चिकित्सालय के मेडिकल स्टाफ ने अपना वीडियो जारी कर कहा कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से उन्हें कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरूरी उपकरण नहीं दिए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा उपकरणों की मांग की तो अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि जो लोग मरीज के संपर्क में आ रहे हैं केवल उन्हें ही ये बचाव के उपकरण दिए जाएंगे.

मेडिकल स्टाफ ने बताया कि अस्पताल में रोजाना कई मरीज आते है, जो कोरोना संदिग्ध होते है. ऐसे में उनके ऊपर भी संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ये बात समझने को तैयार नहीं हैं. इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने साफ तौर पर कहा है कि केवल डॉक्टर को ही बचाव के उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे. ऐसे में अगर उन्हें कुछ होता है तो इसकी जवाबदेही किसकी होगी. जिसके बाद सभी मेडिकल स्टाफ ने काम बंद करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details