मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी का झांसा देकर छात्रा से रेप, मामला दर्ज

By

Published : Jun 8, 2021, 8:08 PM IST

भोपाल में शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

rape
रेप

भोपाल। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत इंजीनियरिंग के छात्र ने साथ में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जब छात्रा ने उससे शादी के लिए कहा तो छात्र ने इनकार कर दिया. वहीं जब छात्रा ने इस बारे में सभी को बताने के लिए कहा तो छात्र ने जान से मारने की धमकी दे दी. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस.

निजी कॉलेज में दोनों करते हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई
एएसपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि आरोपी और पीड़िता दोनों एक ही कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हैं. वहीं दोनों का परिचय हुआ था. आरोपी ने शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण किया. बाद में पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो छात्र ने साफ इनकार कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

सोशल मीडिया में पहले की दोस्ती...फिर शादी का झांसा देकर किया रेप, अब सलाखों के पीछे आरोपी

जान से मारने की दी धमकी
बताया जा रहा है कि पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया. यही नहीं जब पीड़िता ने बात सभी को बताने की कही तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दे दी. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details