मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक प्रज्ञा ठाकुर और आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई चाहते हैं दिग्विजय, पीएम मोदी को लिखा पत्र

दिग्विजय सिंह ने एक पत्र के जरिए पीएम मोदी को उनकी ही बात याद दिलाने का काम किया है. उन्होंने मांग की है कि 'बल्लाकांड' के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर कार्रवाई की जाए.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:24 AM IST

Updated : Jul 18, 2019, 9:38 AM IST

फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए बीजेपी विधायक पर कार्रवाई करने के लिए कहा है. दिग्विजय सिंह ने पत्र के जरिए पीएम मोदी को उनकी ही बात याद दिलाने का काम किया है. दिग्विजय सिंह ने उन नेताओं का जिक्र किया है, जिन्होंने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जेल से रिहाई होने पर जश्न मनाया था.

दिग्विजय सिंह ने लिखा नरेंद्र मोदी को पत्र
दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

लेटर के जरिए दिग्विजय सिंह ने मांग की है कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर कार्रवाई की जाए. उन्होंने पत्र में लिखा है कि इंदौर में आप की पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शासकीय कर्मचारियों के साथ निंदनीय व्यवहार किया है, जिसकी आपने दो जुलाई को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में निंदा करते हुए घटना पर हैरानी प्रकट की है.

दिग्विजय सिंह ने लिखा पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र

पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का मानना है कि ऐसी हिंसा के लिए बीजेपी विधायक ने अचानक निर्णय नहीं लिया, बल्कि सोच समझ कर इसे अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की पाठशाला में जो संस्कार डाले गए हैं, वो अब परिपक्व होकर मूर्त रूप ले रहे हैं. इंदौर के अलावा भी ऐसी तमाम घटनाएं हैं जिस पर बीजेपी मौन है.

दिग्विजय सिंह ने लिखा पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र
Last Updated : Jul 18, 2019, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details