मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए BJP ने कराया सपा-बसपा का बेमेल गठबंधन: संजय अग्रवाल

उत्तरप्रदेश के कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय अग्रवाल ने सपा-बसपा और बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कांग्रेस को परेशान करने के लिए बीजेपी ने सपा-बसपा का बेमेल गठबंधन कराया है.

By

Published : Apr 26, 2019, 3:19 PM IST

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय अग्रवाल

भोपाल। उत्तरप्रदेश के कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय अग्रवाल चुनावी तैयारियों का जायजा लेने भोपाल पहुंचे. उनका कहना है कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के बाद यूपी में कांग्रेस में जोश देखने को मिल रहा है. संजय अग्रवाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि यूपी में यह गठबंधन सीबीआई और केंद्रीय एजेंसियों के दबाव में किया गया है, जो बीजेपी की बी टीम के रूप में तैयार किया गया है, ताकि कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया जा सके.


संजय अग्रवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई का डायरेक्टर बार बार बदलकर उसका दुरुपयोग किया गया. पहली बार हमारे देश के अंदर लोकतंत्र की रक्षा करने वाली सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों ने हाथ खड़े कर दिए. किस तरह बीजेपी की राज में उनके ऊपर दबाव पड़ता है. उनका कहना है कि दबाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का बेमेल गठबंधन बना है. उन्होंने कहा कि जो हमेशा आपस में लड़ते रहे, एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे, उन्होंने गठबंधन कर लिया. संजय अग्रवाल ने कहा कि ऐसा कोई गठबंधन कभी सफल नहीं हो पाता है, क्योंकि उनकी विचारधारा नहीं मिलती है. यह बेमेल गठबंधन बीजेपी ने तैयार किया है, ताकि कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया जा सके.

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय अग्रवाल


कांग्रेस प्रवक्ता संजय अग्रवाल ने कहा कि लेकिन तीनों पार्टियां मिलकर भी कांग्रेस का कुछ बिगाड़ नहीं सकती. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी इस देश की आइडियल वूमेन हैं. जिसको इस देश की हर महिला हर लड़की फॉलो करना चाहती है. इस देश का युवा, किसान, बेरोजगार हर तरह के लोग, व्यापारी सभी लोगों के लिए एक आइडियल लेडी हैं प्रियंका गांधी. संजय अग्रवाल ने प्रियंका गांधी को आयरन लेडी बताया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव के रूप में पार्टी में काम करने के लिए प्रियंका गांधी आ गई हैं, तो मोदी जी क्या किसी की भी क्षमता नहीं है कि उनकी बराबरी कर सकें. प्रियंका गांधी से कांग्रेस को पूरे देश में फायदा मिलगा और इस बार कांग्रेस की जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details