मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 16, 2019, 10:42 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, कहा- देश से मांगे माफी

बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ रोशनपुरा चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए देश से माफी मांगने की बात कही है.

राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा

भोपाल। बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ भोपाल रोशनपुरा चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया है. साथ ही बीजेपी ने राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा जिस तरीके से राफेल मामले में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट से पीएम मोदी को क्लीन चिट मिल गई है, अब राहुल गांधी को झूठे आरोप लगाने पर देश से माफी मांगनी चाहिए.

राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा


दरअसल राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल खरीदी के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, और उन्होंने कहा था कि बीजेपी सरकार में राफेल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार करने के उद्देश्य से ही राफेल ज्यादा कीमत में खरीदा जा रहा है.


अब सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है. प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए देश से माफी मांगने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details