मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 9, 2019, 12:01 AM IST

ETV Bharat / state

ABVP ने शुरू किया सेल्फी विद कैंपस अभियान, बड़ी संख्या में छात्रों ने लिया हिस्सा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा नए सत्र से देशभर में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान चलाया जा रहा है.राजधानी के बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय में भी सेल्फी कैंपेन चलाया गया. जिसमें बड़ी संख्या में छात्रों ने हिस्सा लिया.

ABVP ने शुरू किया सेल्फी विद कैंपस अभियान

भोपाल। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सेल्फी कैंपेन देशभर में शुरू कर दिया है. इसी दौरान राजधानी के बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय में भी सेल्फी कैंपेन चलाया गया. जिसमें बड़ी संख्या में छात्रों ने हिस्सा लिया. इस कैंपेन के तहत विश्वविद्यालय के कई युवाओं को ABVP से जोड़ा गया.

ABVP ने शुरू किया सेल्फी विद कैंपस अभियान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा नए सत्र से देशभर में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान चलाया जा रहा है. इसके माध्यम से पूरे देश भर में 40 हजार व प्रदेश में दो हजार से अधिक कैंपस यूनिट बनाने का लक्ष्य रखा गया है. जिसको लेकर लगातार ABVP द्वारा कॉलेजों में यूनिट बनाई जा रही है.

ABVP के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ल कांत ने बताया कि ABVP छात्रों को जोड़ने के लिए कैंपेन अभियान चला रहा है. जिसके तहत बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय में एक और यूनिट का गठन किया गया. बरकतउल्लाह यूनिवर्सिटी में हुए छात्र संघ चुनाव में चारों पदों पर हुई ABVP की जीत पर उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद केवल चुनाव के लिए काम नहीं करता सभी विद्यार्थियों के हितों के लिए काम करता है. उन्होंने कहा कि बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय एक मल्टी टैलेंट एक्सपोजर का स्थान बनेगा, इसी विश्वास के साथ यह कार्यकारणी बनीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details